एक और भीषण सड़क हादसा, यात्री बस पलटी
एक और भीषण सड़क हादसा, यात्री बस पलटी Deepika Pal -RE
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में हुआ एक और भीषण सड़क हादसा, यात्री बस पलटी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में बीती रात हुए रतलाम में भयानक सड़क हादसे के बाद अब जबलपुर के कंटगी में भी यात्री बस पलटने से बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें जहां दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और पुलिस द्वारा यात्रियों को निकालने का राहत कार्य जारी है। बता दें कि यात्री बस जबलपुर से सागर की ओर जा रही थी।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में जबलपुर से सागर की ओर जा रही एक बस कटंगी के पास एक साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए नाले में पलट गई। घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और करीब 40 लोगों को मामूली चोट आई हैं। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। हाल में मिली जानकारी के अनुसार बस सोमवार सुबह 8:20 पर दीनदयाल चौक से निकली थी , इसके बाद सूरतलाई पहुंचते ही बस ने सड़क पर जा रहे एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई।

पुलिस द्वारा राहत कार्य जारी :

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। साथ ही हादसे में घायल यात्रियों को निकालने का राहत कार्य पुलिस द्वारा जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT