खरगोन में महाराष्ट्र सीमा पर पलटी बस
खरगोन में महाराष्ट्र सीमा पर पलटी बस Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

खरगोन में महाराष्ट्र सीमा पर पलटी प्रवासियों से भरी बस-एक की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में फिर एक हादसा

  • प्रवासियों से भरी बस अचानक पलटी

  • बस पलटने से 20 से ज्यादा लोग घायल

  • हादसे में एक ने मौके पर ही तोड़ा दम

  • लखनऊ से मुंबई जा रही बस में सवार थे 100 यात्री

खरगोन, मध्यप्रदेश। राज्य में जहां महामारी कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं, कोरोना संकट के बीच दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, आज फिर हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के खरगोन से सामने आई है, खरगोन में प्रवासियों से भरी बस पलटने से एक की मौत हो गई है वहीं, दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल हैं।

जानिए कैसे हुआ हादसा:

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना का जारी है कहर, ताजा मामला मध्यप्रदेश खरगोन से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ से मुंबई जा रही स्लीपर बस खरगोन में महाराष्ट्र सीमा पर पलट गई, हादसे में दबने से 20 लोग घायल हो गए वही एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है।

बता दें कि इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही खरगोन जिले के झिरन्या से 108 एंबुलेंस समेत जननी एक्सप्रेस वाहन और डायल 100 मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि स्लीपर बस में करीब 100 यात्री सवार थे, जो लखनऊ से मुंबई जा रहे थे। बस पलटने का कारण घाट पर मोड़ होने से वह मुड़ नहीं सकी, इस लिए ये हादसा हो गया।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच 16 फरवरी को हुए सीधी बस हादसे ने जहां मध्यप्रदेश को हिला कर रख दिया है वहीं इस हादसे के बाद भी नहीं लिया जा रहा सबक, मध्यप्रदेश में ओर तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT