इंदौर के साथ प्रदेश के अन्य जिलों में भी दौड़ेंगी बसें
इंदौर के साथ प्रदेश के अन्य जिलों में भी दौड़ेंगी बसें Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर के साथ प्रदेश के अन्य जिलों में भी दौड़ेंगी बसें, संचालन पर बनी सहमति

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के माहौल में अनलॉक 4 के दौर में नए फैसले लिए जा रहे हैं इस बीच ही व्यावसायिक राजधानी में रात का कर्फ्यू और रविवार का लॉकडाउन भी खत्म कर दिया गया है तो वहीं बसों के संचालन पर सहमति बन गई। जिसके चलते अब प्रदेश के कई जिलों में बसें चलेंगी। इसे लेकर आज इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने निर्णय लिया है।

सरकार ने मानी बस ऑपरेटरों की मांग

इस संबंध में, बताया गया कि, बस ऑपरेटर्स की टैक्स की मांग काे सरकार ने मान लिया है। इसके बाद ही संचालक बस चलाने पर राजी हाे गए हैं। इंदौर-भोपाल के अलावा छिंदवाड़ा सहित प्रदेश के अन्य जिलों के लिए एआईसीटीएसएल की बसों का संचालन शनिवार से शुरू हो रहा है। इसके अलावा बीआरटीएस पर भी आई बसें नजर आएंगी। इसके साथ ही सिटी बसों के चलने के लिए एक सप्ताह का इंतजार और रहेगा, तो वहीं पर्यटन को बंद रखने का कलेक्टर ने निर्णय लिया है।

बस एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ कलेक्टर ने ली बैठक

इस संबंध में, आज शुक्रवार को कलेक्टर मनीष सिंह की अध्यक्षता में बस आनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में इंदौर से भोपाल और प्रदेश के अन्य जिलों में बसों के संचालन पर सहमति बन गई। जहां बस आनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि, कल से बसों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा। इंदौर से भोपाल वाल्वों बस सर्विस भी शुरू हो जाएगी। साथ ही बस ऑपरेटरों की समस्याओं पर भी समाधान किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT