Follow Up: 6 शवों को रोड पर रखकर परिजनों ने किया चक्काजाम
Follow Up: 6 शवों को रोड पर रखकर परिजनों ने किया चक्काजाम Social Media
मध्य प्रदेश

Follow Up: यूपी से ग्वालियर लाए गए सभी शवों को रोड पर रखकर परिजनों ने किया चक्काजाम, की ये मांग

Priyanka Yadav

भीषण हादसा: यूपी के हाथरस में बेकाबू डंपर ने ग्वालियर के कांवड़‍ियों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद अन्य कांवड़ियों में भी भारी आक्रोश है। इस हादसे के बाद सभी शव ग्वालियर लाए गए हैं। यहां गांववालों और परिजनों ने रोड पर सभी 6 शव रखकर चक्काजाम कर दिया है।

कांवड़ियों के शव रखकर बड़ागांव पर लगाया जाम :

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकाें के शव ग्वालियर पहुंचे ताे स्वजनाें का गुस्सा भड़क उठा। स्वजनाें ने शवाें काे बड़ागांव हाइवे पर रखकर चक्काजाम कर दिया है। मृतकाें के स्वजनाें ने आर्थिक सहायता की मांग की है। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी भी माैके पर पहुंच गए हैं।

हादसे में हुई इन लोगों मौत :

बता दें इस हादसे में जबर सिंह, रनवीर सिंह, मनोज पाल सिंह, रमेश पाल, नरेश पाल और विकास की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि, जिस डंपर ने कांवड़‍ियों को कुचला वो भी ग्वालियर के ठाकुर ट्रांसपोर्ट का बताया जा रहा है, पुलिस ने चालक प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा हादसा :

उत्तर प्रदेश में हाथरस के सादाबाद क्षेत्र में एक डंपर ने गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को कुचल दिया। इनमें से छह की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतक ग्वालियर जिले के रहने वाले हैं। वे हरिद्वार से कांवड़ लेकर लौट रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया-

यह हादसा बीती रात करीब डेढ़ बजे सादाबाद मार्ग पर बढार गाँव के पास हुआ। जानकारी मिलते ही आगरा जोन के अपर महानिदेशक पुलिस राजीव कृष्ण, आईजी अलीगढ़ व अन्य पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। इस हादसे के बाद हाथरस ​​​​​​DM ने सभी मृतक कांवड़ियों के परिजन को 1-1 लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT