जनता से मिलते हुए आकाश विजयवर्गीय
जनता से मिलते हुए आकाश विजयवर्गीय Raj Express
मध्य प्रदेश

जनता के बीच रह कर ही सबका साथ, सबका विकास परिकल्पना संभव : आकाश विजयवर्गीय

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। किसी भी विधानसभा चुनाव में घर घर वोट मांगने वाले नेता चुनाव जीतने के बाद गायब हो जाते हैं। लेकिन इंदौर में इसके विपरित विधानसभा-3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय हर रविवार किसी एक क्षेत्र में घर-घर जा कर लोगों से मिलते हैं। रहवासियों की बताई समस्या पर तुरंत कार्यवाही करवाते हैं और उस कार्य के पुरा करवाने के लिए क्षेत्र के किसी कार्यकर्ता को जिम्मेदारी भी सौंपते हैं। उनके इस प्रयास से क्षेत्र के लोग भी उत्साहित हैं।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय जनता के बीच रविवार को वार्ड 58 में पंहुचे। यहां अत्तर वाले हनुमानजी का आशीर्वाद लेकर दौरा प्रारंभ किया और पूरा छुट्टी का दिन जनता के बीच गुजारा। इस दौरान जहां क्षेत्र के रहवासियों ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी क्षेत्र की जनता से ली और उनकी सुविधाओं और समस्याओं को जाना। इस दौरान विधायक विजयवर्गीय को कुछ रहवासियों ने स्ट्रीट लाइट्स बंद होने और बैकलाइन की सफाई न होने जैसी समस्या बताई। इस पर विधायक ने तुरंत एक्शन लेते हुए वार्ड 58 के लिए 100 स्ट्रीट लाइट्स की व्यवस्था करवा दी और बैकलाइन सफाई के लिए भी अधिकारियों को तत्काल निर्देशित किया। विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि वे जनता के बीच रहकर ही पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान जी के सबका साथ, सबका विश्वास, सबका प्रयास की परिकल्पना संभव है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की किसी भी समस्या के लिए आमजन जावरा कंपाउंड में विधायक कार्यालय पर आ सकते हैं। वहां टीम भी तैनात कर रखी है जो लगातार क्षेत्र की छोटी से लेकर बड़ी समस्याओ के समाधान के लिए कार्यरत रहती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT