MP Cabinet Meeting:
MP Cabinet Meeting:  Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक आज, कई योजनाओं को मिल सकती है मंजूरी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • सीएम मोहन यादव की कैबिनेट बैठक आज

  • विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम पर होगी चर्चा

  • बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव को मिल सकती है मंजूरी

MP Cabinet Meeting: लोकसभा चुनाव से पहले आज मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार कैबिनेट की अंतिम बैठक करने जा रही है। कैबिनेट बैठक में कई योजनाओं को मंजूरी मिलने के आसार है वही विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम पर भी चर्चा होगी।

डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में मंत्रालय में होगी ये बैठक

मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 11.30 बजे मंत्रालय में ये बैठक CM डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में होगी। इस बैठक में PM मोदी द्वारा मध्यप्रदेश के विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास के साथ ही आगामी कार्यक्रम पर भी चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही किसानों के लिए बड़ा निर्णय लिया जा सकता है।

बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव को मिल सकती है मंजूरी

इस बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है, बैठक में मप्र में सोलर कृषि पंप पर दिए जाने वाले अनुदान को बढ़ाने का निर्णय लिया जा सकता है। इसके साथ ही कैबिनेट की बैठक में साइबर तहसील को पूरे मध्‍य प्रदेश में लागू करने के निर्णय को अनुसमर्थन के लिए रखा जाएगा। वही मप्र के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और पेंशनर की महंगाई राहत बढ़ाने पर भी विचार किया जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT