कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव
कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री ने विपक्षी मंत्री पर जतायी चिंता, कहा शेर हो रहा उपेक्षित

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में किसी ना किसी मुद्दे पर दोनों पक्षों के मध्य बयानबाजी का दौर जारी रहता है। जहां नेता बयानों पर कटाक्ष करते नजर आते हैं, इसी बीच कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की बीजेपी में स्थिति को देखकर तंज कसते हुए कहा, कि 'भार्गव अब संन्यास लेने की स्थिति में है, बुंदेलखंड का शेर कटघरे में खड़ा हो गया' है।

कैबिनेट मंत्री ने साधा निशाना :

कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव नेता प्रतिपक्ष ने निशाना साधते हुए बयान दिया कि, गोपाल भार्गव तो संन्यास लेने की स्थिति में हैं, लेकिन उनका सपना प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने का है जिस पर कभी शिवराज तो कभी कैलाश जी और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी टांग खींचते रहते हैं। भार्गव की विपक्ष में उपेक्षा हो रही है। जिसमें उनकी पीड़ा सामने आ रही है, उनकी इस स्थिति की चिंता होती है।

पूर्व सीएम शिवराज के साथ आंदोलन में शामिल रहे भार्गव :

बता दें कि, बीते दिनों सागर जिले में यूरिया के संकट को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था और गिरफ्तारी दी थी जिसमें उनके साथ नेता बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया समेत नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव शामिल रहे थे। इसी मामले को लेकर कांग्रेस सरकार द्वारा नेता प्रतिपक्ष भार्गव पर निशाना साध रहे वहीं भाजपा में उनकी स्थिति की उपेक्षा हो रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT