मंत्री पटवारी का बयान फिर आया चर्चा में
मंत्री पटवारी का बयान फिर आया चर्चा में Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

विधायक घोटाले के मामले क्लोज, होगा सिर्फ समृद्ध मप्र:मंत्री पटवारी

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में सियासी जंग के बीच कमलनाथ सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ की छवि को बेहतर बताते हुए कैबिनेट उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी का बयान फिर सामने आया है जहां पत्रकारों के समक्ष बयान देते हुए प्रदेश को समृद्ध प्रदेश की नीति से जोड़ा तो वहीं हॉर्स ट्रेडिंग मसले पर स्थिति स्पष्ट भी की।

मंत्री पटवारी ने दिया बयान

इस संबंध में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पटवारी ने मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा कि, प्रदेश को समृद्ध मध्यप्रदेश बनाने की पहल शुरू हो चुकी है जिसके तहत समृद्ध प्रदेश बनेगा, किसानों की कर्जमाफी होगी, युवाओं को रोजगार मिलेगा। हर किसान का कर्जा माफ करने के लिए मुख्यमंत्री जी 18-18 घंटे काम कर रहे हैं हमारी समृद्ध मध्यप्रदेश की नीति से सारे विधायक घोटाले के मामले क्लोज हो गए, अब बस समृद्ध मध्यप्रदेश बनेगा और विधायकों से जुड़ी सारी बाते क्लोज हो गई। भाजपा विधायकों के जान को खतरा होने के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के आलाकमान अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की एसपीजी हटाए जाने के बाद भी उन्हें कोई खतरा नहीं। ऐसे बयान बेबुनियाद हैं।

मीडिया वार्ता के दौरान कही थी बात

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बयान जारी करते हुए कहा कि, 'दिल्ली से लौटे सभी विधायकों ने लोगों को बीजेपी का असली का चेहरा दिखाया है, हमारा एक भी विधायक बिकाऊ साबित नहीं हुआ, उनमें से सभी (4 लापता कांग्रेस और निर्दलीय विधायक) वापस आ जाएंगे।' साथ ही मंत्री ने पूर्व के बयानों में कहा था कि, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह और रामपाल सिंह सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने साजिश के तहत 8 विधायकों को हरियाणा के एक होटल में जबरन ले गए थे, वहीं विधायकों ने हमें बताया कि, बीजेपी नेताओं द्वारा उन्हें जबरन वहां ले जाया गया।’

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT