सत्ता षड्यन्त्र पर पटवारी ने तोड़ी चुप्पी
सत्ता षड्यन्त्र पर पटवारी ने तोड़ी चुप्पी Social Media
मध्य प्रदेश

सत्ता षड्यन्त्र पर पटवारी ने तोड़ी चुप्पी:MLA ने दिखाई BJP की हकीकत

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजनीति में बीते दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे पर जहां घमासान मचा हुआ है वहीं नेताओं और विधायकों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए सहयोगी दलों के विधायकों को तोड़ने की कोशिश करने की बात कही थी इस पर कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर अपना बयान जारी किया है। मंत्री पटवारी ने कहा कि, दिल्ली से लौटे विधायकों ने बीजेपी की हकीकत सामने लाई है।

मीडिया वार्ता के दौरान कही बात

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बयान जारी करते हुए कहा कि, 'दिल्ली से लौटे सभी विधायकों ने लोगों को बीजेपी का असली का चेहरा दिखाया है, हमारा एक भी विधायक बिकाऊ साबित नहीं हुआ, उनमें से सभी (4 लापता कांग्रेस और निर्दलीय विधायक) वापस आ जाएंगे।' साथ ही मंत्री ने पूर्व के बयानों में कहा था कि, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह और रामपाल सिंह सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने साजिश के तहत 8 विधायकों को हरियाणा के एक होटल में जबरन ले गए थे, वहीं विधायकों ने हमें बताया कि बीजेपी नेताओं द्वारा उन्हें जबरन वहां ले जाया गया।’

दोपहर में भोपाल पहुंचे थे विधायक

बता दें कि, इस सियासी ड्रामे के बाद मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत के साथ प्रदेश के कांग्रेस, बसपा और सपा के विधायकों का एक समूह बीते दिन दोपहर बाद विशेष विमान से राजधानी दिल्ली से भोपाल पहुंचा था। वही कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने वापस आए विधायकों की सही संख्या मालूम ना होने की बात कही है। इस बीच, मध्यप्रदेश के कुछ विधायकों के बेंगलुरु में होने की खबर की जानकारी मिली है।

विधायक घोटाला: गुरुग्राम-MP में सियासी किडनैपिंग ड्रामा,नेता भिड़े

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT