मंत्री शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट पर जताया भरोसा
मंत्री शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट पर जताया भरोसा Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट पर जताया भरोसा, कही ये बातें

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सियासी संकट और सुप्रीम कोर्ट की सुनवाईयों के दौर के बीच पक्ष और विपक्ष के नेताओं और मंत्रियों के बयान लगातार सामने आ रहे हैं एक ओर जहां कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सर्वोच्च मानने और अपने पक्ष में आने की बात कही है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा का विश्वास भी कम नहीं है। जिसके चलते कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है जहां उन्होंने न्यायपालिका पर पूरा भरोसा करते हुए अपने पक्ष में ही फैसला आने की बात कही है।

हमारी सरकार है पूर्ण बहुमत में - मंत्री शर्मा

इस संबंध में मीडिया के सामने बयान देते हुए कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और फैसला हमारे पक्ष में आएगा, हमारी सरकार पूर्ण बहुमत में है भाजपा को लगता है तो वह विधान सभा में अविश्वास प्रस्ताव लाये। विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष 6 बागी विधायकों ने दबाव में इस्तीफा दिया है, भाजपा ने बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान की हत्या कर प्रदेश में ऐसी स्थिति पैदा की है। हालांकि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार निरंतर प्रदेश के विकास के लिए काम करने के लिए तत्पर है फैसला हमारे पक्ष में ही आएगा।

बीजेपी विधायकों का होना चाहिए कोरोना टेस्ट - मंत्री पीसी शर्मा

साथ ही अपने बयान को कोरोना से जोड़ते हुए कहा कि, 15 साल बीजेपी की सत्ता वाले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और उनके भाजपा साथी देशभर में फैले कोरोना वायरस के खतरे से भी नहीं डर रहे हैं बस फ्लोर टेस्ट करवाने की बात पर अड़े हैं। कोरोना के प्रकोप से लोगों में खौफ है वहीं सीहोर के जिस होटल में बीजेपी विधायक इकठ्ठा हुए हैं उनके भी कोरोना टेस्ट होने चाहिए। साथ ही बीजेपी कार्यालय पर हुए हंगामे और एफआईआर पर कहा कि, कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता मजबूत है। वहीं प्रदेशवासियों को कोरोना वायरस से बचाव करने की अपील भी की।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT