कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा
कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा मनुआभान टेकरी रेप केस पर न्याय की मांग में रोशनपुरा चौराहे पर धरना दिया जाएगा। जिस संबंध में अब सियासी बवाल मचना शुरु हो गया है इसी दौरान प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज के धरने पर टिप्पणी करते हुए कहा सौ- सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

पीसी शर्मा ने दिया विवादित बयान :

इस संबंध में कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, पूर्व सीएम शिवराज के राज में प्रदेश में महिला अपराध की स्थिति अपने चरम पर थी। वही केंद्र द्वारा जारी रिपोर्ट के आधार पर प्रदेश प्रथम स्थान पर था। लेकिन जब से प्रदेश में हमारी सरकार आई है अपराधों के स्तर में कमी दर्ज हुई है। मनुआभान टेकरी में बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया गया था। वहीं दूसरे मंडवा बस्ती में बच्ची के साथ रेप के मामले में आरोपी को एक महीने के भीतर फांसी की सजा सुनाई गई थी।

आगे कहा कि, अगर उन्हें धरना देना है तो वे दिल्ली में जाकर भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करें।

इंदौर माफिया जीतू सोनी के साथ पूर्व सीएम के हैं संबंध - पीसी शर्मा :

इंदौर के जीतू सोनी मामले में बयान देते हुए कहा कि,- माफिया जीतू सोनी और पूर्व सीएम शिवराज के मध्य 15 सालों से अच्छे संबंध हैं। वे माफिया जीतू सोनी के खिलाफ हो रही कार्रवाई से काफी परेशान हैं।

पूर्व सीएम शिवराज द्वारा दिया जा रहा है धरना :

बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज रोशनपुरा चौराहे पर मनुभावन टेकरी पर 12 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में न्याय की मांग करते हुए धरना दिया जाएगा।

इस मामले में 8 महीने से कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई और ना ही उस मामले में डीएनए रिपोर्ट अब तक सामने आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT