कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा भ्रष्टाचार की जमा दौलत पर खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर जमकर सियासत जारी है। इसी के चलते प्रदेश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। तोमर ने कहा कि मप्र में विधायकों को भाजपा खरीदने का प्रयास करे, डराने का प्रयास करे, लेकिन कोई विधायक नहीं बिकेगा। उन्होंने कहा कि, भाजपा ने भ्रष्टाचार से दौलत जमा की है। उस के दम पर जगह-जगह खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है।

मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने आगे कहा कि, भाजपा को घमंड है, लेकिन मध्यप्रदेश में कोई विधायक बिकने वाला नहीं है। मंत्री ने कहा कि जनता ने मध्यप्रदेश में विकास के नाम पर कांग्रेस को वोट दिया है। साथ ही तोमर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, बीजेपी नेता व्यापमं और हनीट्रैप जैसे मामलों में जेल जाने के डर से सरकार गिराने का माहौल बना रहे हैं। यह सिर्फ अधिकारियों पर दबाव डालने की कोशिश है।

वहीं, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग पर कहा कि मैं दिग्विजय सिंह के बयान से पूरी तरह सहमत हूं। भाजपा डरी हुई है, क्योंकि आने वाले दिनों में उनके 15 साल के शासनकाल में हुए घोटालों का खुलासा होने वाला है। विधायक मुझे कह रहे हैं कि हमें पैसा देने की बात की जा रही है। पहले तो मैं पूछता हूं कि इतना पैसा आया कहां से और अगर विधायकों को मुफ्त में पैसा में मिल रहा है तो उन्हें ले लेना चाहिए। मीडिया के सरकार गिराने के सवाल पर नाथ ने कहा कि कोई चिंता की बात नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT