चमत्कारी तरीके से बचे लोग
चमत्कारी तरीके से बचे लोग Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: नदी में गिरी कार-चमत्कारी तरीके से बचे लोग

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक सड़क हादसा हो गया, टीकमगढ़ जिले के ओरछा में एक कार की टक्कर ऑटो से होने के बाद कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, कार में पांच लोग सवार थे सभी लोग सुरक्षित हैं। ये पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है।

जानकारी के अनुसार

टीकमगढ़ जिले के ओरछा में अचानक नदी में गिरी कार, पानी में डूबे बच्‍चे को बचाया, जिनमें एक तीन साल का बच्चा शामिल है, जो हादसे के दौरान सो रहा था। कार ऑटो से टकराने के बाद जैसे ही नदी में गिरी तो परिजनों ने बच्चे को कार से निकालकर पुल पर फेंका, जो पुल की जगह पानी में ही गिर गया हालांकि चमत्कारी तरीके से बच्चा बचा गया है।

ऐसे हुआ हादसा

दरसअल ओरछा के आजादपुर गांव में एक कार और ऑटो दोनों की टक्कर हो गई। ऑटो से हुई टक्कर के बाद कार नदी में जा गिरी, इस कार में पांच लोग सवार थे सभी सुरक्षित हैं। जानकारी के अनुसार ये पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है।

बताया जाता है कि

कार को किसी वाहन ने टक्‍कर मारी इसके बाद वह अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। कार में सवार लोगों में दो बच्‍चे भी थे। वीडियो को देखकर सब यही कहा रहे है ये किसी चमत्कार से कम नहीं है, इस हादसे में एक परिवार के पांच सदस्‍य चमत्‍कारिक ढंग से सकुशल बच गए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT