हरदा में जिंदा जला ड्राइवर
हरदा में जिंदा जला ड्राइवर Social Media
मध्य प्रदेश

हरदा में पुलिया से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग- जिंदा जला ड्राइवर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हरदा जिले में एक कार पुलिया से टकराई

  • टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई

  • इस हादसे में ड्राइवर जिंदा जल गया

हरदा, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के हरदा से हादसे की खबर सामने आई है यहां एक कार पुलिया से टकरा गई, जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई। इस हादसे में ड्राइवर जिंदा जल गया।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की-

ये घटना रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बालागांव के पास की है, यहां एक कार हरदा से मगरधा की ओर जा रही थी। तभी अचानक पुलिया से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में आग लग गई। आग के बाद ड्राइवर को कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला, भीषण आग में ड्राइवर का पूरा शरीर जलकर कंकाल बन गया।

बताया जा रहा है कि, कुछ लोगों ने चालक को बचाने का भी प्रयास किया था लेकिन कार की लगी भीषण आग के आगे कोई कुछ नहीं कर सके। इस हादसे के बाद लोगों में फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर दो फायर वाहनों ने पानी डालकर कार की आग को बुझाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया:

मृतक की पहचान हरदा की प्रताप कालोनी निवासी अतुल पिता दिनेश शर्मा के रूप में हुई, सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि ड्राइवर का शरीर कंकाल बन चुका था, जिसे कार के दरवाजे तोड़कर बाहर निकाला जा सका। सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT