MP : भोपाल के BHEL क्षेत्र में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार
MP : भोपाल के BHEL क्षेत्र में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार Social Media
मध्य प्रदेश

MP : भोपाल के BHEL क्षेत्र में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। भले ही भारत के राज्यों में कोरोना का कहर अब पहले की तुलना में कुछ कम हो गया हो, लेकिन देशभर के राज्यों में गंभीर परिस्थितियां भी देखने को मिल रही हैं। इन परिस्थितियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। देश में गंभीर हादसे भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, हर दिन किसी न किसी राज्य से किसी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ ही रही है। ऐसे हालातों के बीच आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे के तहत एक कार पलट गई।

हादसे में कार पलटी :

दरअसल, इन दिनों देश के राज्यों में पहले ही भीषण गर्मी का कहर बरस रहा है। ऐसे में देश भर में होने वाली दुर्घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। वहीं, रविवार-सोमवार की रात करीबन साढ़े 11 से 12 बजे मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बहुचर्चित इलाके BHEL में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे के तहत एक सफ़ेद रंग की कार अचानक डिवाइडर से जाकर टकरा गई। यह कार इतनी तेजी में आकर टकराई की कार पलट गई। हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। यह हादसा पिपलानी थाना इलाके में हुआ। इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस और 108 की गाड़ी मौके पर पहुंची और जल्द कार में फसे लोगों को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, इस घटना में किसी की जान जाने की कोई खबर नहीं है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया :

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया है कि, तेज रफ़्तार से आरही कार अचानक आकर डिवाइडर से टकराते ही पलट गई। इस कार में एक युवक, महिला और बच्चे मौजूद थे। हादसा होते ही महिला और बच्चों के रोने की आवाजें आरही थी और कार चला रहा युवक कार से निकलने की कोशिश कर रहा था। कार पलटी हुई होने के कारण गाड़ी नंबर और कौन सी गाड़ी थी ये समझ नहीं आरहा था, लेकिन यह हादसा BHEL स्थित बचत बाजार के ठीक सामने हुआ। यह हादसा जिस समय हुआ उस समय लगभग पौने 11 से 12 बजे के बीच का समय हो रहा था। कुछ ही देर में 108 की गाड़ी (एम्बुलेंस) मौके पर पहुंची। हालांकि, इतनी देर में काफी भीड़ जमा हो गई थी। जिन्होंने वाहन चालक को कार से निकलने में मदद की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT