पुलिस एक्शन मोड पर, विरोधियों को भारी पड़ने वाले हैं काले झंडे
पुलिस एक्शन मोड पर, विरोधियों को भारी पड़ने वाले हैं काले झंडे Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

पुलिस एक्शन मोड पर, विरोधियों को भारी पड़ने वाले हैं काले झंडे

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हवाई अड्डे के मार्ग में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए थे। सिंधिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना भी साधा था, सिंधिया को काले झंडे दिखाने का मामला में पुलिस ने करीब 35 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

वीडियो फुटेज के आधार पर होगी गिरफ्तारी

इस मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी होगी और धारा 341 और 147 आईपीएस के तहत मामला दर्ज, श्यामला हिल्स थाने में कमला पार्क पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए थे काले झंडे का मामला दर्ज।

आपको बता दें कि- कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सिंधिया को शुक्रवार को यहां हवाई अड्डे के मार्ग में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का रास्ता रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए और सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश भी की थी, सिंधिया को काला झंडा दिखाना गाड़ी में पत्थर फेंकने के विरोध में रिपोर्ट दर्ज कराने श्यामला थाने पहुंचे , इस मौके पर जिला अध्यक्ष विकास विरानी पूर्व महापौर आलोक शर्मा भाजापा के वरिष्ठ कार्यकर्ता जिले के पदाधिकारी थाने पहुंचे।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT