बैतूल में युवक के साथ मारपीट का मामला
बैतूल में युवक के साथ मारपीट का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल में आदिवासी युवक के साथ मारपीट का मामला: मुख्य आरोपी के घर चला बुलडोजर, एक गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • बैतूल में आदिवासी युवक के साथ मारपीट का मामला

  • युवक को उल्टा लटका कर नग्न कर बेल्ट से पीटा

  • इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है

Betul News: बैतूल जिले में आदिवासी युवक के साथ हुई बर्बरता का मामला सामने आया है, यहां एक युवक को उल्टा लटका कर नग्न कर बेल्ट से पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी वही पुलिस और प्रशासन ने आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर पीटने वाले आरोपी पर बड़ी कार्रवाई की है।

मुख्य आरोपी के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया:

आदिवासी समाज के युवक को नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने वाले मुख्य आरोपित चैंट उर्फ शोहराब के मकान पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुधवार को बुलडोजर चला दिया। इसमें आरोपित मो. सोहेल पिता सलीम कपूर निवासी पटेल वार्ड मुलताई को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताते चलें कि, पुलिस ने मंगलवार को आरोपित चैंट उर्फ शोहराब हुसैन निवासी आजाद वार्ड बैतूल, रिंकेश चौहान, सोहेल एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वही बैतूल की घटना को लेकर कांग्रेस ने कहा- मध्यप्रदेश से आदिवासी अत्याचार की वीभत्स तस्वीर, बैतूल जिले मे दबंगों ने आदिवासी युवक को पहले नग्न किया फिर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा। आदिवासी अत्याचार की ये वीभत्सता बीजेपी सरकार का असली रिपोर्ट कार्ड है। हर जगह आदिवासियों पर हमले हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT