MP में पिटाई का मामला
MP में पिटाई का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

MP में पिटाई का मामला: नरेंद्र सलूजा ने कहा, "आखिर कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है क्या प्रदेश में..?"

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से लगातार बेरहमी से पिटाई करने के मामले सामने आ रहे हैं। अब फिर एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। ये पिटाई का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने MP में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है।

नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा-

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, सोशल मीडिया पर मारपीट का यह वायरल वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है… इस तरह के तालिबानी कृत्य वाले वीडियो प्रदेश में रोज़ सामने आ रहे है…आख़िर क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ है क्या प्रदेश में? इस वायरल वीडियो की जाँच कर , इसके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो...

मिली खबर के मुताबिक, ये मामला भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां एक युवक की बेरहमी के साथ मारपीट की जा रही है, जिसका वीडियो सामने आया है। बदमाशों ने युवक का पेंट उतारकर पहले तो उसकी डंडों से बेरहमी से पिटाई। साथ ही, इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस ने तालिबानी कृत्य बताते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

बताते चलें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही इंदौर में दोनों नाबालिग बच्चों पर एक व्यापारी का मोबाइल चोरी करने का शक था। इसी वजह से भीड़ ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें जमकर पीटा था। बच्चे बेहोश हो गए, इसके बावजूद भी भीड़ उन्हें पीटती रही। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT