इंदौर में बेरहमी से पिटाई का मामला
इंदौर में बेरहमी से पिटाई का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में बेरहमी से पिटाई का मामला: सड़क पर चार लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को जमकर पीटा

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी से तेजी मारपीट के मामले सामने आ रहे है। अब ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जहां चार लड़कियों ने सड़क पर एक लड़की को बेरहमी से पीटा है, इस मामले के तूल पकड़ने पर अब पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक लड़की को चार लड़कियां सड़क पर पटक देती हैं और फिर उसके साथ मारपीट करती हैं। एक लड़की तो सड़क पर गिरी लड़की के शरीर पर बैठकर उसके साथ मारपीट करती है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आज यहां बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि यह मामला एमआईजी थाना क्षेत्र का है।

मामले की जांच जारी-

बता दें, पीड़ित और मारपीट करने वाली लड़कियों के बारे में पता लगाया जा रहा है और उनसे पूछताछ के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल यह भी पता नहीं चल सका है कि लड़कियों में झगड़ा किस बात को लेकर हुआ और क्या वे नशे में थीं, इस मामले की जांच जारी है।

इंस्पेक्टर अजय वर्मा ने बताया कि, मध्यप्रदेश के इंदौर में बीच सड़क पर एक लड़की के साथ 4 लड़कियों द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, ये घटना 4 नवंबर देर रात की है, इसमें एक लड़की द्वारा बताया गया कि 4 लड़कियों ने बिना कारण उसके साथ मारपीट की। सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज़ करके विवेचना जारी है"

इससे पहले भी मध्यप्रदेश से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर से ऐसा मामला सामने आया था, इंदौर में दो नाबालिग बच्चों को चोरी के शक में लोगों द्वारा लोडिंग ऑटो से बांधकर घसीटा था, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शहर की पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT