युवक को खंभे से बांधकर पीटा
युवक को खंभे से बांधकर पीटा Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन में बेरहमी से पिटाई का मामला: चोरी के शक में लोगों ने एक युवक को खंभे से बांधकर पीटा

Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश। एमपी से लगातार बेरहमी से पिटाई करने के मामले सामने आ रहे हैं। अब ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के खरगोन से सामने आया है, जहां एक युवक को चोरी के शक में लोगों ने खंभे से बांधकर जमकर पीटा है और युवक के कपड़े भी फाड़ दिए।

घटना खरगोन जिले के ग्राम जामन्या की है :

ये घटना एमपी के खरगोन जिले के ग्राम जामन्या की है। यहां एक युवक नूरसिंह की खंभे से बांधकर पिटाई की गई है, एक किसान ने उस पर कपास चोरी का आरोप लगाया और अपने बेटों के साथ मिलकर खूब पीटा। इसके बाद भी मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए, फिर सिर पर भारी पोटली रख दी। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने युवक नूरसिंह को अस्पताल में कराया भर्ती :

पुलिस ने युवक नूरसिंह को अस्पताल में भर्ती कराया। वही, इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। ऊन थाना क्षेत्र के एसआई ने बताया कि, युवक की हालत में सुधार है। आरोपी के पास से 10 किलो कपास जब्त किया गया है।

MP में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि :

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ चुके है। कुछ महीने पहले ही झाबुआ से ऐसा मामला सामने आया था।

झाबुआ में कुछ दबंगों ने आदिवासी महिला को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश की थी और महिला को निर्वस्त्र कर डंडे से पीटते रहे थे, दबंगों ने उसे लाठी-डंडे से भी पीटा था। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT