महाकाल की नगरी उज्जैन में बेरहमी से पिटाई का मामला
महाकाल की नगरी उज्जैन में बेरहमी से पिटाई का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

महाकाल की नगरी उज्जैन में बेरहमी से पिटाई का मामला: चोरी के मामले में युवक को उल्टा लटका कर पीटा

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्यप्रदेश के कई जिलों से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ रहे है, अब महाकाल की नगरी उज्जैन से ऐसा मामला सामने आया है। उज्जैन में चोरी के मामले में युवक को उल्टा लटका कर पीटा है।

ये घटना उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र की :

मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र की है, जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के मतांगना में रहने वाले एक युवक को बोरिंग मशीन निकालने वाले पाइप पर उल्टा लटका कर पीटा गया है। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गयी और पीड़ित शख्‍स की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

टीआई लाइन अटैच :

बताया जा रहा है कि, युवक की पिटाई से पीड़ित दहशत में आ गया और गांव छोड़कर चला गया है। युवक यहां मजदूरी करने आया था। इस मामले के बाद एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।

इससे पहले भी सामने आ चुके है बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले

बताते चलें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही एक ऐसा ही मामला सामने एमपी से आया था, ये पिटाई का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का बताया जा रहा था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने MP में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

इस मामले में कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि, सोशल मीडिया पर मारपीट का यह वायरल वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है… इस तरह के तालिबानी कृत्य वाले वीडियो प्रदेश में रोज़ सामने आ रहे है…आख़िर क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ है क्या प्रदेश में?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT