CBI Raid
CBI Raid Social Media
मध्य प्रदेश

CBI Raid: दिल्ली सीबीआई की टीम ने इंदौर के बसंत विहार में रिटायर्ड बैंक अधिकारी के यहां मारा छापा

Ravi Verma

हाइलाइट्स :

  • इंदौर में दिल्ली सीबीआई की टीम का छापा

  • बसंत विहार में रिटायर्ड बैंक अधिकारी के यहां छापेमार कार्रवाई

  • रिटायर्ड बैक अधिकारी के बगलें में सर्चिंग जारी

  • दिल्ली CBI के तीन अधिकारी और स्थानीय पुलिस मौजूद

CBI Raid: प्रदेश में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है, अब सुबह- सुबह दिल्ली सीबीआई की टीम ने इंदौर में बड़ी कार्रवाई की है,टीम ने इंदौर के बसंत विहार में रिटायर्ड बैंक अधिकारी के यहां छापेमार कार्रवाई की है।

सीबीआई की बंगले में सर्चिंग जारी

बता दें, बसंत विहार में बैंक अधिकारी के बंगले पर दिल्ली सीबीआई के तीन अधिकारी और स्थानीय पुलिस मौजूद है। बंगला रिटायर्ड बैंक अधिकारी ओम प्रकाश व्यास का है। सीबीआई की बंगले में सर्चिंग जारी है।

बंगले में सर्चिंग जारी

मिली जानकारी के मुताबिक, सीबीआई टीम को बड़े घोटाले का इनपुट मिला है। ऐसे में शुक्रवार सुबह शहर की पॉश कॉलोनी बसंत विहार में पहुंचे। यहां पहुंचते ही अधिकारियों ने अपना परिचय देकर मोबाइल जब्त कर लिए। सभी के बाहर जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया। वहीं घर के अंदर भी किसी को प्रवेश करने से रोक दिया। अफसरों ने पूर्व बैंक अफसर से पूछताछ शुरू कर दी है। बंगले में कुछ दस्तावेज भी खंगाले गए है।

मामला एक बड़े घपले का:

ये मामला एक बड़े घपले का है जिसमें सीबीआई उनके जमीन, जायदाद, मकान, बैंक खाते आदि की जानकारी जुटा रही है। रिटायर्ड बैंक अधिकारी पर करोड़ों के घोटाले का आरोप। उनके नाम पर कई कृषि भूमि, मकान होने की जानकारी सामने आ रही है। इस मामले में सीबीआई की सर्चिंग जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT