CBI Raid
CBI Raid Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

CBI Raid: जबलपुर कैंट बोर्ड के दफ्तर में छापेमारी, सफाई ठेके में भ्रष्टाचार की शिकायत पर पड़ा छापा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • जबलपुर में सीबीआई टीम ने की बड़ी कार्रवाई

  • जबलपुर कैंट बोर्ड के दफ्तर पर सीबीआई की रेड

  • दो गाड़ियों में आई 15 लोगों की टीम खंगाल रही दस्तावेज

  • सफाई ठेके में भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद ये कार्रवाई

जबलपुर, मध्यप्रदेश। MP में कई बड़े मामलों पर छापेमारी केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा की जा रही है, इस बीच खबर मिली है कि आज सीबीआई ने जबलपुर में बड़ी कार्रवाई की है, जबलपुर (Jabalpur) कैंट बोर्ड के दफ्तर में सीबीआई टीम ने छापा मार कार्रवाई करते हुए विभिन्न भ्रष्टाचार के मामलों पर दस्तावेज जब्त किए।

सफाई ठेके में भ्रष्टाचार की शिकायत :

बता दें, सफाई ठेके में भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद जबलपुर कैंट बोर्ड पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने छापा मारा है। कैंट बोर्ड में दिल्ली सीबीआई टीम के अचानक पहुंचने से हड़कंप मच गया। यहां टीम ने भ्रष्टाचार के कई मामलों को लेकर कैंट बोर्ड से कई दस्तावेज जब्त किए हैं।

सीबीआई की टीम द्वारा अधिकारियों-कर्मचारियों से पूछताछ जारी :

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम को सेनेटरी इंस्पेक्टर अभय और सीईओ पॉल के खिलाफ शिकायत मिली थी। सफाई ठेके में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने के बाद लगभग दो से तीन गाड़ियों में आई 15 लोगों की टीम बोर्ड के दस्तावेज खंगाल रही है। दस्तावेज जब्त करने के साथ सीबीआई की टीम द्वारा अधिकारियों-कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

इन दिनों एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है। मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), ईओडब्लू, लोकायुक्त ईडी जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश में कई कार्रवाई हो चुकी है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT