मास्क नहीं लगाने वालों पर होगी चालानी कार्रवाई : भोपाल कलेक्टर
मास्क नहीं लगाने वालों पर होगी चालानी कार्रवाई : भोपाल कलेक्टर Social Media
मध्य प्रदेश

मास्क नहीं लगाने वालों पर होगी चालानी कार्रवाई : भोपाल कलेक्टर

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना प्रतिबंधों से छूट मिलने के बाद एक बार फिर से मध्यप्रदेश में नए केस तेजी से बढ़ रहे हैं, मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 20 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में बढ़ते कोरोना केस को लेकर सभी की चिंताएं बढ़ गई हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भोपाल के सभी एसडीएम को निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने दिए निर्देश

कलेक्टर अविनाश लवानिया (Avinash Lavania) ने भोपाल के सभी एसडीएम को निर्देश दिए हैं कि कोरोना वायरस की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए मास्क को अनिवार्य कर दिया है, मास्क नहीं लगाने वालों पर होगी चालानी कार्रवाई। अधिकतम 500 तक का चालान किया जा सकता है ।

कलेक्टर ने शहरवासियों से कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की

वहीं, भोपाल कलेक्टर ने भी शहरवासियों से कोरोना की गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने यह अपील ट्विटर के माध्यम से की है। उनके अनुसार कोरोना की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हमें पुनः सभी उपायों को अपनाना है।

  • सभी लोग सही से मास्क पहनें।

  • हाथों को बार-बार धोएं।

  • दो गज की दूरी का पालन आवश्यक रूप से करें।

  • वैक्‍सीन के दोनों डोज तय समय पर लगवाएं।

बताते चलें कि, कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर मध्य प्रदेश सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वास्थ्य चिकित्सा विभाग के अफसरों के साथ बैठक की, आज सीएम ने कैबिनेट बैठक के पूर्व संबोधन में कहा कि भोपाल में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के कई प्रकरण सामने आए हैं। इसलिए सावधान व जागरुक रहना आवश्यक है। सीएम चौहान ने सभी मंत्रियों से जिलों में जन-जागरूकता के प्रयासों से जुड़ने का अनुरोध किया।

भोपाल में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं कोरोना के केस :

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। जिससे सभी को सतर्क रहने की आवश्यकता है। सोमवार को शहर में कई केस मिलने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी विभिन्न अधिकारियों और कलेक्टर की बैठक बुलाकर निर्देशित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT