आज लॉन्च होगा चंद्रयान-3, सीएम शिवराज ने दी बधाई
आज लॉन्च होगा चंद्रयान-3, सीएम शिवराज ने दी बधाई Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

आज लॉन्च होगा चंद्रयान-3, सीएम शिवराज ने टीम को बधाई देते हुए कहा- देशवासियों के लिए गौरव का अवसर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज लॉन्च होगा इसरो का महत्वाकांक्षी मून मिशन प्रोजेक्ट चंद्रयान-3

  • दोपहर 2:35 बजे सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र, श्रीहरिकोटा से किया जाएगा लॉन्च

  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम को दी बधाई

  • शिवराज सिंह चौहान ने कहा- देशवासियों के लिए गौरव का अवसर

भोपाल, मध्य प्रदेश। इसरो का महत्वाकांक्षी मून मिशन प्रोजेक्ट 'चंद्रयान-3' आज दोपहर ढाई बजे श्रीहरिकोटा से लॉन्च किया जाएगा। 23-24 अगस्त को चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर विक्रम लैंडर की सॉफ्ट लैंडिंग कराई जाएगी। आज 'चंद्रयान-3' की लॉन्चिंग पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरी टीम को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने इसे देशवासियों के लिए गौरव का अवसर बताया।

शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि, "॥श्री गणेशाय नमः॥ देशवासियों के लिए गौरव का अवसर!! आज का दिन भारतीय इतिहास में स्वर्णिम पृष्ठ के रूप में गिना जायेगा। इस गौरवशाली क्षण के लिए भारत के दूरदृष्टा आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और इसरो की पूरी टीम को बधाई देता हूँ। चंद्रयान-3 आज दोपहर 2:35 बजे सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र, श्रीहरिकोटा से लॉन्च किया जाएगा। मंगलकामनाएँ!!"

वीडी शर्मा ने कही यह बात:

वहीं, भीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में हमारा भारत अंतरिक्ष में भी आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है। आज दोपहर 2:30 बजे सतीश धवन स्पेस सेंटर से नया चंद्रयान-3 लांच किया जाएगा। चंद्रयान-3 के सफल प्रक्षेपण के लिए isro के सभी वैज्ञानिकों को हार्दिक शुभकामनाएं।"

है तैयार हम आसमान पर छाने को: विश्वास सारंग

वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "है तैयार हम आसमान पर छाने को, है तैयार हम चांद पर तिरंगा फहराने को ! भारत तैयार है एक नया इतिहास गढ़ने को... घड़ी की सुई जब 2:35 PM पर पहुंचेगी तब isro अंतरिक्ष पर स्वर्णिम हस्ताक्षर की कल्पना को साकार कर रहा होगा। प्रभु श्रीराम से चंद्रयान 3 के सफल प्रक्षेपण की कामना करता हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT