धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा की तारीख में बदलाव
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा की तारीख में बदलाव Social Media
मध्य प्रदेश

बारिश के कारण भोपाल में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा की तारीख में बदलाव, जानिए क्या है तारीख...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपाल सहित प्रदेश के अन्य नगरों में बारिश का सिलसिला जारी

  • बारिश के कारण पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा की तारीख में बदलाव

  • पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा अब 27 और 28 सितंबर को आयोजित की जाएगी

भोपाल, मध्यप्रदेश : प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) सहित प्रदेश के अन्य नगरों में बारिश का सिलसिला जारी है। भोपाल में लगातार हो रही बारिश के कारण पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) की कथा की तारीख में बदलाव किया गया है।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा की तारीख में हुआ बदलाव:

बता दें, राजधानी भोपाल में होने वाली बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा की तारीखों में भारी बारिश के अलर्ट की वजह से बदलाव हुआ है। बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा अब 27 और 28 सितंबर को आयोजित की जाएगी। इससे पहले 14 से 17 सितंबर तक कथा और शोभायात्रा का आयोजन होना था।

विश्वास सारंग द्वारा दी गई जानकारी

मंत्री विश्वास सारंग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अभी तक 14 से 19 सितंबर तक भोपाल में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा होती थी। लेकिन अब भारी बारिश की संभावना को देखते हुए बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की श्री हनुमंत कथा की तिथि में बदलाव किया गया है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर लिखा- प्रिय भोपालवासियों, दिनांक 14 से 19 सितंबर तक भोपाल में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए परम पूज्य बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की श्री हनुमंत कथा की तिथि में बदलाव किया गया है। अब दिनांक 26 से 28 सितंबर तक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का आशीर्वाद भोपाल के समस्त धर्मप्रेमियों को मिलेगा।

परिवर्तित कार्यक्रम का विवरण:-

विशाल शोभायात्रा:- 26 सितंबर

श्री हनुमंत कथा:- 27 और 28 सितंबर

दिव्य दरबार व अनंत चतुर्दशी:- 28 सितंबर

आप सभी सादर आमंत्रित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT