चरणवंदना का सिलसिला जारी
चरणवंदना का सिलसिला जारी Social Media
मध्य प्रदेश

नहीं माने तोमर! चरणवंदना का सिलसिला जारी, सिंधिया फिर नाराज

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा कांग्रेस के महासचिव सिंधिया के चरणवंदना करने का मामला सामने आया है। जिसमें सिंधिया ने मंत्री पर नाराज होते हुए ऐसा दोबारा ना करने की हिदायत दी।

क्या है मामला :

ताजा सूत्रों के मुताबिक, अपने कार्यक्रम के लिए कांग्रेस महासचिव सिंधिया ग्वालियर पहुंचे थे जहां रेलवे स्टेशन के बाहर कैबिनेट मंत्री सिंह तोमर के साथ अन्य समर्थक भी खड़े थे। उसी दौरान सिंधिया के आते ही मंत्री ने स्वागत करते हुए, जैसे ही नतमस्तक होकर चरणवंदना करना चाही महासचिव सिंधिया ने नाराज होकर उंगली दिखाकर ऐसा ना करने की हिदायत दी।हालांकि कैबिनेट मंत्री तोमर का कहना है कि, मैं सिंधिया परिवार का सेवक हूं।

मामला पहले भी बन चुका है सुर्खियों का विषय :

इस प्रकार का मामला पहले भी कैबिनेट मंत्री द्वारा महासचिव सिंधिया के चरणवंदना का मामला आ चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसे लेकर विपक्ष ने काफी टिप्पणी की और सुर्खियों में यह विषय बढ़ता गया। जिसके बाद कई मंत्रियों के चरणवंदना के मामले सामने आए जिसमें इस मामले को शुरुआती मामले का नाम दिया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT