खजुराहो में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी
खजुराहो में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

Chhatarpur Accident: खजुराहो में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, दुर्घटना में कई लोग घायल

Priyanka Yadav

Chhatarpur Accident: सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। हाल ही में छतरपुर जिले से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां अनियंत्रित होकर बस पलट गई है। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

तेज रफ्तार बस पलटने से कई लोग हुए घायल :

ये हादसा छतरपुर जिले के खजुराहो रेलवे स्टेशन के पास हुआ है। खजुराहो रेलवे स्टेशन के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। बस पलटने से घटना स्थल पर हाहाकार मचा गया। इस हादसे में कई यात्री घायल हुए, घायलों को एबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बस राजनागर से चलकर खजुराहो होते हुए बस छतरपुर जा रही थी, जो खजुराहो रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में लगभग 12 लोग घायल हैं। इसमें स्टूडेंट्स और डेली वर्कर शामिल हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुट गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुःख

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- खजुराहो में बस पलटने से कई यात्रियों के घायल होने का समाचार दु:खद है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत की आत्मा को शांति दें एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

देश-प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है :

बता दें, देश-प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। प्रदेश में कई वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। एक दिन पहले ही छतरपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी, इस हादसे में कई घायल हो गए थे। ये हादसा मूर्ति विसर्जन की ड्यूटी कर लौटने के दौरान हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT