अब जनता से जुड़ने की कोशिश में जुटे कलेक्टर मोहित बुंदस
अब जनता से जुड़ने की कोशिश में जुटे कलेक्टर मोहित बुंदस Ankur Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर:अब जनता से जुड़ने की कोशिश में जुटे कलेक्टर मोहित बुंदूस

Author : Ankur Yadav

हाइलाइट्स

  • कलेक्टर मोहित बुंदूस अपनी छवि को सुधारने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं

  • जन समस्या निवारण शिविर में शामिल होने के लिए पहुंचे कलेक्टर मोहित बुंदूस

  • कलेक्टर मोहित बुंदूस ने 15 दिन के भीतर 800 मीटर सड़क के निर्माण का भरोसा दिलाया

  • कलेक्टर ने पहुंचकर पौधे रोपित किए और लोगों से पौधे लगाने की अपील की

राज एक्सप्रेस। आम जनता और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करने के मामले में विवादित हुए छतरपुर कलेक्टर मोहित बुंदूस पिछले तीन दिनों से अपनी छवि को सुधारने की कोशिश में नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीती शाम सरवई क्षेत्र के ग्राम दुर्गम गांव का बाईक से दौरा किया तो वहीं शुक्रवार को शहर के झूलेलाल मंदिर में सिंधी समाज द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल हुए। उनकी यह कोशिश जनता के बीच वापस अपनी छवि को दुरूस्त करने के सिलसिले में देखी जा रही है।

जन समस्या निवारण शिविर के आयोजन में शामिल कलेक्टर

जानकारी के मुताबिक बीते रोज सरवई में विकासखण्ड स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें शामिल होने के लिए कलेक्टर मोहित बुंदूस यहां पहुंचे थे। यहां जनता ने उन्हें बताया कि, सरवई क्षेत्र के अरखनपुरवा सहित अन्य गांवों की सड़कें बहुत खराब हैं जिसके कारण लोगों को स्वास्थ्य और शिक्षा संबंधी जरूरतों के लिए परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने सड़कों की जाँच के लिए बाईक का सहारा लिया और 15 दिन के भीतर 800 मीटर सड़क के निर्माण का भरोसा दिलाया।

झूलेलाल मंदिर में पौधारोपण कार्यक्रम

इसी तरह शुक्रवार को सिंधी समाज के द्वारा गल्लामण्डी स्थित झूलेलाल मंदिर में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कलेक्टर ने पहुंचकर पौधे रोपित किए और पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए लोगों से पौधे लगाने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान सिंधी समाज की ओर से अध्यक्ष श्याम आडवाणी, लालू लालवानी आदि ने उनका सम्मान भी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT