छतरपुर MLA ने जिला प्रशासन पर लगाये ये गंभीर आरोप
छतरपुर MLA ने जिला प्रशासन पर लगाये ये गंभीर आरोप Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

छतरपुर MLA आलोक चतुर्वेदी ने जिला प्रशासन पर लगाये ये गंभीर आरोप

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट जहां बढ़ते संक्रमित मामलों के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत जोरों पर है। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस द्वारा एक दूसरे पर तंज कसने का दौर भी जारी है। अब इस बीच छतरपुर से बड़ी खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी ने प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप।

भाजपा के इशारे पर काम कर रहा प्रशासन : आलोक चतुर्वेदी

बता दें कि छतरपुर जिले के कांग्रेसी विधायक आलोक चतुर्वेदी ने आनन-फानन में बड़ामलहरा के एक होटल पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर काम कर रहा है। आलोक चतुर्वेदी ने यह भी बताया कि उनकी जितनी खनिज खदानें हैं उन खदानों की प्रशासन द्वारा नपती कराई गई है, प्रशासन उन पर हर प्रकार से दबाव डाल रही है।

विधायक आलोक चतुर्वेदी ने पत्रकारवार्ता में कहा

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिस प्रशासन जबरिया कार्यवाही कर रही है। चरण सिंह यादव पर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही को उन्होंने भाजपा से प्रेरित बताया। वही जिला कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी ने भी जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एजेंट के रूप में काम कर रहा प्रशासन, चुनाव आयोग से करूंगा शिकायत, जिला अध्यक्ष बोले बड़ामलहरा में उपचुनाव निष्पक्ष होना संभव नहीं है।

आपको बताते चलें कि उपचुनाव से पहले ही राजनीतिक जगत में नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है प्रदेश में तीन नवंबर को होने वाले इस उपचुनाव से यह तय होगा कि प्रदेश की सत्ता में कौन सी पार्टी रहेगी- सत्तारूढ़ भाजपा या विपक्षी कांग्रेस! 10 नवंबर को मतों की गिनती के साथ साफ हो जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT