छतरपुर : डूब की चपेट में आने से 4 की मौत
छतरपुर : डूब की चपेट में आने से 4 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर : डूब की चपेट में आने से 4 की मौत, गांव में छाया मातम

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। खतरनाक संकट के बीच हादसों की खबरें लगातार बढ़ती जा रही है, संकटकाल में मध्यप्रदेश में डूब की चपटे में आने की ये तीसरी घटना है। बता दें कि होशंगाबाद, उज्जैन के बाद अब छतरपुर से अत्यंत दुखद खबर सामने आई है बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर में हुआ बड़ा हादसा, मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर में केन नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए हैं।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का है। छतरपुर जिले के बंसिया थाना क्षेत्र के नेहरा गांव में केन नदी में नहाने गए चार की पानी मे डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि नदी में डूबते वक़्त एक-दूसरे को बचाने के चक्कर मे चारों बच्चे डूब गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य नदी की ओर दौड़ पड़े और बच्चों की तलाश करने लगे जब कोई खबर नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

हादसा उस वक्त हुआ, जब ये बच्चे सोमवार दोपहर को इस घाट पर नहा रहे थे।
पुलिस ने बताया

नदी में जाल फेंककर निकाले शव :

दर्दनाक हादसे की ख़बर से गांव में मातम छा गया। सूचना मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों ने नदी में जाल डालकर बच्चों के शव बाहर निकाले हैं। मृतकों की पहचान-बुंदा 15 वर्ष, दुर्जन 15 वर्ष, चिल्लू 12 वर्ष, बाले 15 वर्ष।

थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुच गए थे तथा उन्होंने बच्चों के शव नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए। बताया जाता है कि एक दूसरे को बचाने के प्रयास मेंं ही चारों डूबे हैं । चारों मृतक अलग परिवारों के हैं।

सांसद शर्मा ने ट्वीट कर जताया शोक-

चंदला विधानसभा के नेहरा गांव के पास केन नदी में चार बच्चों के डूबने का समाचार सुनकर अत्यंत दुःख हुआ। ईश्वर इन बच्चों की आत्मा को शांति दे। पीड़ित परिवार को शीघ्र सहायता राशि देने के लिए मुख्यमंत्री जी से आग्रह किया है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी होशंगाबाद और उज्जैन से हादसे का मामला आ चुके हैं- होशंगाबाद में गंगा दशहरा के अवसर पर भी नर्मदा स्नान करते हुए मुसीबत आई थी, इस दौरान नदी में डूबने से बच्चों की मौत हो गई थी हादसे में खबर मिली थी एक ही परिवार के 4 भाई-बहन की मौत हो गई थी।

उज्जैन: बड़ा हादसा- उज्जैन जिले के ग्राम रूदाहेड़ा के स्वजन तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी, बता दें कि चारों बच्चे तालाब में नहाते समय ये घटना घटी थी और इस दौरान ये बड़ा हादसा हो गया और तालाब में डूबने से चारों की मौत हो गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT