4 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या मामला
4 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या मामला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

4 वर्षीय मासूम की हत्या और दुष्कर्म केस:लापरवाही बरतने पर TI निलंबित

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में संकटकाल के बीच 29 मई को 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। ये शर्मसार करने वाली घटना मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आई थी। हाल में मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में एसपी ने बड़ी कार्यवाही की है।

जानिए क्या थी घटना

बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले मे 29 मई की रात को 4 साल की मासूम बच्ची को सोते समय अगवा कर लिया था और फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया उसके बाद उसकी हत्या कर शव को कुंए में फेंक दिया था। इस घटना से वहा सनसनी फैल गई थी इस कि जानकारी लोगों ने पुलिस को दी थी।

आरोपी के खिलाफ नहीं हुई कोई कार्यवाही

इस मामले में बच्ची की हत्या के कई घंटे बाद तक भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची थी फिर बाद में पुलिस ने वहा पहुँचकर शव को बाहर निकाला था और उसकी पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिली रिपोर्ट में यौन शोषण और हत्या की पुष्टि हुई लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की थी।

रेप मामले में टीआई निलंबित

बता दें कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने बड़ी कार्रवाही की और 4 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में लापरवाही एवं आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करने पर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है और एसपी ने टीआई को निलंबित कर दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT