छतरपुर के बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा
छतरपुर के बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर के बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, मौके पर प्रशासन और पुलिस टीम मौजूद

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • 5 साल का मासूम दीपेंद्र यादव बोरवेल में गिरा

  • छतरपुर के नारायणपुरा की घटना

  • 20 फीट पर फंसा है मासूम दीपेंद्र

  • खेत पर खेलते वक्त हुआ हादसा

  • पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद

छतरपुर, मध्य प्रदेश। बीते दिनों छतरपुर के हादसे के बाद एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई है। छतरपुर में बुधवार को 5 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया। जब लाेगाें ने खाेजबीन शुरू की, ताे बाेरवेल से बच्चे की दबी हुई आवाज सुनाई दी। खबर सामने आने के बाद यहां भारी संख्या में लोग इक्कठे हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, राेड थानांतर्गत नारायणपुरा गांव में 5 साल का मासूम दीपेंद्र नाम का बच्चा खेत में खेल रहा था, जहां वह अचानक बोरवेल में जा गिरा है। घटनास्थल पर प्रशासनिक अमला और रेस्क्यू के लिए जेसीबी मशीनें पहुंची। यह घटना ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नारायणपुरा की है। दोपहर करीब 2 बजे बच्चा बोरवेल में गिरने की घटना सामने आई है।

बता दें कि, मौक़े पर नायाब तहसीलदार एवं पुलिस विभाग के अधिकारी पहुंच चुके है। घटनास्थल पर दीपेंद्र को सुरक्षित निकालने के लिए एहतियाती प्रबंध शुरू किए जा रहे हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, छतरपुर के नारायणपुरा निवासी अखिलेश यादव का 5 साल का दीपेंद्र यादव बोरवेल में गिर गया है। वह परिवार के साथ खेत पर गया था, जहां खेलते-खेलते वह बोरवेल में गिर गया। ये घटना दोपहर करीब ढाई बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, मासूम दीपेन्द्र यादव 40 फीट की गहराई पर फंसा है।

सीएम शिवराज ने कही यह बात:

वहीं, इस घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "छतरपुर जिले में मासूम दीपेंद्र यादव के बोरवेल में गिरने का समाचार प्राप्त हुआ है। बेटे दीपेंद्र को सकुशल बाहर निकालने के लिए स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गया है। मुझे विश्वास है कि, हम दीपेंद्र को शीघ्र सकुशल बाहर निकाल लेंगे। हम सभी मिलकर प्रार्थना करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT