शादी में शामिल होने आए बारातियों से भरी कार कुएं में गिरी
शादी में शामिल होने आए बारातियों से भरी कार कुएं में गिरी Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

शादी में शामिल होने आए बारातियों से भरी कार कुएं में गिरी, 6 की दर्दनाक मौत

Author : Deepika Pal

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाओं के बीच सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही है इस बीच ही बीती रात जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान जी के पुरवा में बारातियों से भरी कार कुएं में अनियंत्रित होकर गिर गई। जिस हादसे में ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र की है जहां पर उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के चरखारी तहसील के स्वासा गांव से कुछ लोग शादी में शामिल होने दीवान जी पुरवा गांव आए थे जहां कार में करीब 9 लोग सवार थे। जहां घटना के मुताबिक, रास्ते में सड़क किनारे बने एक कुएं में कार अनियंत्रित होकर गिर गई। जहां हादसे के बाद घटना की जानकारी दूल्हे के पिता को लगी उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच शुरू

इस संबंध में, घटना की जानकारी मिलते ही महाराजपुर थाना पुलिस मौके पर मौके पर पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए हैं। वहीं मामले को दर्ज कर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, कुएं के पास कोई बाउंड्री भी नहीं थी जिसके चलते यह हादसा हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT