छतरपुर में भीषण सड़क हादसा
छतरपुर में भीषण सड़क हादसा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, जोरदार टक्कर से 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते एक और भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है बता दें कि छतरपुर के पन्ना रोड पर जखीरा टेक मंदिर के पास एक्सीडेंट में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कैसे हुआ ये हादसा :

दर्दनाक हादसे की खबर छतरपुर ज़िले के पन्ना रोड की है। बता दें कि, भीषण सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में हुए ये दर्दनाक हादसे में दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारकर कार पलटी। इस भीषण हादसे में तीन बच्चे और दो महिलाओं समेत आठ की मौत हुई है। बता दें कि वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि चार की घटनास्थल पर ही सब की मौत हो गई, मरने वाले सात स्कॉर्पियो सवार हैं। जबकि एक बाइक सवार की जान गई।

बताया गया है कि स्कॉर्पियो पन्ना की तरफ जा रही थी और तीन मोटरसाइकिलें पन्ना की तरफ से छतरपुर की तरफ जा रही थी। जो आपस में टकरा गई। एक बच्ची का सर धड़ से अलग हो गया। जखीरा टेक चंद्रनगर के पास की घटना दोपहर करीब 1:00 बजे थाना बमीठा जिला छतरपुर की है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे छतरपुर एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। सूचना के पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस मौके पर पहुंची :

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया। वहीं हादसे में मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, साथ ही घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन हादसों की खबर मिलती रहती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT