वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर आरोपियों ने किया हमला
वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर आरोपियों ने किया हमला Neha Shrivastava -RE
मध्य प्रदेश

वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर आरोपियों ने किया हमला, SI घायल

Deepika Pal

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर आरोपी और उसके साथियों ने हमला कर दिया जिसमें मुख्य रूप से एसआई घायल हुए हैं।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के गुदारा गांव की है जहां पुलिस एक वारंटी को पकड़ने पहुंची थी जहां जानकारी मिलने के चलते पहले से घात लगाए आरोपियों ने पुलिस टीम को लाठी, डंडों और पथराव कर खदेड़ दिया। बताया जा रहा है कि, वारंटी जगदीश ठाकुर ने भाई वीरेंद्र ठाकुर और अपने दो अन्य साथियों के साथ फायरिंग की जिसमें कई पुलिसकर्मी के साथ एसआई राजकुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां उनका इलाज चल जारी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस संबंध में, घटना के बाद जहा बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। वहीं दूसरी तरफ आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिनके लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गईं हैं। जो इस पर कार्य कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT