BJP उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह लोधी का धुआंधार प्रचार
BJP उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह लोधी का धुआंधार प्रचार Social Media
मध्य प्रदेश

BJP उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह लोधी का धुआंधार प्रचार, कोरोना को बनाया आधार

Author : Deepika Pal

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच आगामी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा तैयारियां जोरों पर हैं, इस बीच ही बड़ा मलहरा सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं जिन्होंने कोरोना को आधार बनाकर जनता से वोट की मांग की है।

लॉक डाउन के समय की है लोगो की सेवा - पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी

इस संबंध में आयोजित सम्मेलन के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व विधायक लोधी ने कहा कि, मैं कोरोना और लॉक डाउन के समय कांग्रेस के नेताओं की तरह घर में छुप कर नहीं बैठा बल्कि लोगों की सेवा के लिए निकल पड़ा, कोरोना से बचाव के लिये मास्क बांटता रहा। प्रशासन के अधिकारी मुझे ऐसा करने से रोकते थे पर मैं रुका नहीं। बताते चलें कि, उम्मीदवार के सामने कांग्रेस ने नेता राम सिया को टिकट दिया है।

सम्मेलन में शामिल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा ने नाथ पर साधा निशाना

इस संबंध में, सम्मेलन में शामिल बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ और उनकी सरकार को घेरते हुए हमला बोला। जिसमें कहा कि, उनकी 15 महीने की सरकार लूट खसोट में लगी रही, उन्होंने जनता से जो वादे किये थे वह सब भुला दिये थे जिसके कारण ही ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित सभी कांग्रेस विधायक इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT