कार और ट्रक की जोरदार टक्कर
कार और ट्रक की जोरदार टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर: कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, तेज रफ्तार ने निगल ली 3 जिंदगियां

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। MP में आखिर क्यों नहीं थम रहा है सड़क हादसों का कहर? प्रदेश में रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, अब भीषण सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के छतरपुर के बमीठा थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ने निगली तीन की जान।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

प्रदेश में कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है। एक और हादसे का ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है, जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के छतरपुर के बमीठा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं।

मकर संक्रांति पर दर्शन करने कार से जा रहे थे मैहर :

बताते चलें कि उत्तरप्रदेश के मऊरानीपुर से कार में 8 लोग सवार होकर मकर संक्रांति के मौके पर शारदा मां के दर्शन करने मैहर जा रहे थे, इसी दौरान खजुराहो-पन्ना रोड पर ग्राम बसारी के पास ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी, हादसे के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दर्दनाक हादसे में आकाश रैकवार, कृष्णकांत रैकवार, धीरेंद्र आर्य की मौके पर मौत हो गई, जबकि बट्‌टू आर्य, राकेश आर्य, दीनदयाल, गोलू, सौरभ सभी निवासी मऊरानीपुरा घायल हो गए।

पुलिस मौके पर पहुंची :

दर्दनाक हादसे की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, बताते चलें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT