जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर का कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने किया निरीक्षण
जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर का कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने किया निरीक्षण Social Media
मध्य प्रदेश

जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर का कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने किया निरीक्षण

Author : राज एक्सप्रेस

छतरपुर, मध्यप्रदेश। जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर का आज कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने निरीक्षण किया। कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने जिला अस्पताल में जाकर वहां पर व्यवस्थाएं देखी। वैक्सीनेशन में आ रहे लोगों को किस तरह से सुविधाएं मिल रही हैं और अगर कुछ कमी मिलती है तो उसे दुरुस्त कराई जाएगी। निरीक्षण के दौरान उन्होंने खुद 2 घंटे तक वैक्सीनेशन सेंटर में बैठकर व्यवस्था देखी और उन्हें सेंटर की सुविधाएं बेहतर नजर आई। उन्होंने अपील की और 60 वर्ष से अधिक के लोग और 45 वर्ष से ज्यादा के बीमारी से ग्रस्त लोग आकर जल्द से जल्द यहां पर टीका लगवाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें मास्क लगाएं और जो भी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग नहीं करेगा तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी, गौरतलब है कि कोविड-19 के चलते एहतियात के लिए लगातार प्रशासन काम कर रहा है।

होली के त्योहार के लिए की अपील, दिया बुंदेली भाषा मे स्लोगन :

होली के त्यौहार आने वाला है और प्रशासन ने होली के त्यौहार को लेकर कोविड-19 को देखते हुए लोगों से कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने अपील करते हुए उन्होंने बुंदेली भाषा में एक स्लोगन दिया है की "हमाओ घर हमारी होरी" और इसी स्लोगन के तहत होली मनाने की लोगों से अपील की है। उन्होंने कहा कि इस बुंदेली स्लोगन का मतलब है कि हमारा घर और हमारी होली और अपने घर पर रहकर ही होली खेले ना कि बाहर निकल कर, क्योंकि जब हम लोगों को अपने हाथों से रंग या गुलाल को किसी दूसरे के ऊपर लगाएंगे तो उससे कहीं ना कहीं कोरोना के फैलने का खतरा बना रहेगा। इसी के चलते उनकी अपील है कि सभी जिले वासी बुंदेली स्लोगन का पालन करते हुए हमाओ घर हमाई होरी के तहत घर पर ही होली खेले।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT