अस्पताल से गायब हुआ कोरोना वायरस का मरीज, मचा हड़कंप
अस्पताल से गायब हुआ कोरोना वायरस का मरीज, मचा हड़कंप Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

अस्पताल से गायब हुआ कोरोना वायरस का मरीज, मचा हड़कंप

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। चीन में फैले प्राणघातक कोरोना वायरस का कहर अब देश समेत प्रदेश में भी दस्तक दे चुका है जिसके चलते कई संदिग्ध मामले आ रहे हैं सामने। ऐसे ही मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज के अस्पताल से गायब होने का ताजा मामला आया है। दरअसल मरीज युवक 14 जनवरी को भारत लौटा था और लक्षण दिखाई देने पर जिला अस्पताल में भर्ती था। मरीज के ऐसे गायब होने से अस्पताल में हड़कंप मच गया है।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, जिले के नौगांव क्षेत्र में रहने वाला युवक अभिषेक राजपूत (28 वर्ष) 14 जनवरी को चीन के वुहान शहर से लौटा था युवक वहां मेडिकल की पढ़ाई करता है। उसे अचानक तेज बुखार, सिरदर्द और जुकाम जैसे लक्षण दिखाई देने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आइसोलेशन में रखा गया था। साथ ही उसके ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। लेकिन बीते दिन आरोपी बिना सूचना दिए अस्पताल से गायब हो गया। इस घटना के बाद से अस्पताल में हड़ंकप मच गया। हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों का कहना है कि, मरीज में फिलहाल कोरोना वायरस जैसे लक्षण नहीं पाए गए और जांच के बाद इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

कई मामले आए सामने :

इस घटना के आने से पहले इससे जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें इससे पहले ग्वालियर और उज्जैन में वायरस के लक्षण पाए जाने पर पीड़ितों को भर्ती कराया गया था। वहीं चीन में वायरस की वजह से 300 से ज्यादा लोगों की अब तक जान जा चुकी है वहीं कई लोग इससे ग्रसित हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।=

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT