Chhatarpur : रेडीमेड गारमेंट की दुकान में लगी भीषण आग
Chhatarpur : रेडीमेड गारमेंट की दुकान में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Chhatarpur : रेडीमेड गारमेंट की दुकान में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आग का ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है

  • रेडीमेड गारमेंट की दुकान में लगी भीषण आग

  • आग की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड

  • फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

छतरपुर, मध्यप्रदेश। इन दिनों आग की घटनाएं जबरदस्‍त तहलका मचा रही हैं। अब आगजनी की घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है, छतरपुर के लवकुशनगर इलाके में एक दुकान में भीषण आग लग गई है, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची।

रेडीमेड गारमेंट की दुकान में लगी आग :

ये मामला छतरपुर के लवकुशनगर इलाके का है। मिली जानकारी के मुताबिक, छतरपुर के लवकुशनगर इलाके में एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। दुकान से धुंआ निकलते देख लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां :

सूचना पाकर मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। फिलहाल आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जबलपुर के अस्पताल में बीते दिनों लग गई थी भीषण आग :

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटना होने की खबरें भी सामने आ रही हैं और सबसे ज्‍यादा आग की घटना तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन आगजनी की खबरें सुनने को मिल ही रही हैं। बीते दिनों ही जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में भीषण आग लग गई थी। अस्पताल में अचानक भड़की आग में कई मरीजों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT