बीएसएनएल ऑफिस में लगी आग
बीएसएनएल ऑफिस में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर : बीएसएनएल ऑफिस में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। राजधानी आग की तपन से जल रही है, बीते कुछ दिनों में शहर के अलग-अलग इलाकों में लगातार अगजनी की घटना सामने आ रही हैं और कुछ ऐसी ही घटना छतरपुर के छत्रसाल चौक में हुयी, जहां बीएसएनएल ऑफिस में भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है।

एसी-मशीनों सहित लाखों का सामान जलकर खाक

छत्रसाल चौक स्थित बीएसएनएल ऑफिस में लगी आग से अफरा-तफरी मच गई है। आग इस तरह फैल रही थी की उसे काबू नहीं कर पा रहे थे भीषण आग लगने से ऑफिस में लगे एसी और मशीनों सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

आग ने पूरी BSNL की बिल्डिंग को अपनी चपेट में लिया

मिली जानकारी के अनुसार पास में पड़े कचरे के ढ़ेर से ये आग लगी थी और आग धीरे-धीरे बीएसएनएल ऑफिस तक पहुंच गई। आग ने बीएसएनएल ऑफिस को अपनी चपेट में ले लिया आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी परन्तु फायर ब्रिगेड ने आने में देरी कर दी जिससे लाखों का सम्मान जल गया थोड़ी देर बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

जानकारी के अनुसार -

बताया गया है कि, आग लगने से बीएसएनएल की बिल्डिंग में सामान जलकर खाक हो गया है और लाखों का नुकसान का हुआ है। बताया जा रहा है कि टेलीफोन एक्सचेंज के पास में स्थित कचरे के ढेर में आग लगी थी आग इतनी भीषण थी की बीएसएनएल की बिल्डिंग भी इसकी चपेट में आ गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT