अपने ही दोस्त की हत्या
अपने ही दोस्त की हत्या Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर : नशे में धुत दोस्त ने की अपने ही दोस्त की हत्या

Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के मऊसहानियां, नौगांव क्षेत्र में एक मानसिक रोगी द्वारा अपने ही दोस्त की हत्या करने का मामला आया है। आरोपी ने लकड़ी की मुगरिया से मारकर मृतक की हत्या कर दी और लाश को झाड़ुयों में छिपाकर भाग गया। इसकी जानकारी आरोपी की मां को लगी, जिसने पुलिस थाने में जाकर घटना के बारे में जानकारी दी।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात नौगांव के मऊसहानियां क्षेत्र की है जिसमें आरोपी और मृतक कुशवाहा दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे। अक्सर दोनों एक साथ बैठकर दारू-मुर्गा की पार्टी करते थे। मंगलवार की रात दोनों पार्टी में व्यस्त थे। जमकर शराबखोरी करने के बाद किसी बात को लेकर आपस में विवाद शुरू हो गया। मानसिक रूप से बीमार आरोपी राजकुमार कुशवाहा ने मृतक हन्नू कुशवाहा के सिर पर लकड़ी की मुगरिया से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में हन्नू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हन्नू की मौत होने पर आरोपी ने उसकी लाश को घर में ही रखी झाडुओं से ढक दिया और घर के बाहर निकल गया।

आरोपी की मां ने दी पुलिस को सूचनाः

सुबह राजकुमार की मां ने घर में खून बिखरा देखा तो उसे यह समझते देर नहीं हुई कि उसके बेटे ने कोई बड़ी घटना कर डाली है। चूंकि राजकुमार की मां राजकुमार से डरती थी इसलिए वह अपने बेटे का घर से बाहर जाने तक इंतजार करती रही। दोपहर में जैसे ही राजकुमार कहीं निकल गया वैसे ही उसकी मां ने सबसे पहले घर का कोना-कोना टटोला, जब उसे लाश ढकी मिली तो सीधे थाने जाकर इसकी सूचना दी।

बताया जाता है कि राजकुमार के व्यवहार के कारण उसकी पत्नि भी उसे छोड़कर चली गई थी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारः

इस संबंध में आरोपी की मां से सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस पहुंची और टीआई राकेश साहू, एसडीओपी श्रीनाथ बघेल, एफएसएल टीम को लेकर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT