हमले मेें पुलिस की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त
हमले मेें पुलिस की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

शराब माफियाओं ने कार्रवाई करने गई टीम को खदेड़ा, ASI और अन्य घायल

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बिजावर क्षेत्र में बदमाशों ने पुलिस की टीम पर किया पत्थर और लाठियों से जमकर हमला। जिसमें जहां हमले में एएसआई और आरक्षक गंभीर रूप से घायल हुए वहीं उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया गया है। हमले में घायल दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। दरअसल पुलिस की टीम मिली सूचना पर अवैध शराब के तस्करों पर कार्रवाई करने पहुंची थी।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना छतरपुर जिले के बिजावर क्षेत्र की है जहां थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी क्षेत्र के नयाताल गांव में कुछ लोगों द्वारा कच्ची शराब बनाकर अवैध रूप से बिक्री की जा रही है। जिसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने योजना के तहत गांव के कोणन मोहल्ले में आरोपी के घर पर छापामार कार्रवाई की। उसी दौरान आरोपी और उसके परिजन ने पुलिस की टीम पर लाठियों और पत्थरों से जमकर हमला कर दिया जिससे भगदड़ मच गई। वहीं पुलिस के द्वारा बदमाशों को दबोचने के बाद भी बदमाशों ने दांतो से काटकर मौके से फरार हो गए। हमले में पुलिस आरक्षक समेत अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

अन्य थाना पुलिस मौके पर पहुंची :

हमले की जानकारी मिलते ही बिजावर, पिपट और सटई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मियों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं मामले में एसडीओपी सीताराम अमावस्या का कहना है कि, आरोपियों द्वारा पुलिस बल पर हमला करने के मामले को दर्ज कर लिया गया है। इसमें तुरंत कार्रवाई कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT