नाराज हुये सांसद
नाराज हुये सांसद Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर: बस स्टैण्ड पर मैरिज हॉल बनने से नाराज हुये सांसद

Author : Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। नगर परिषद द्वारा सार्वजनिक विवाह घर बनवाया जा रहा है इस विवाह घर के लिये लंबे समय से हरपालपुर कस्बे के लोग मांग करते आ रहे हैं जो पूरी हुई और नगर परिषद द्वारा बस स्टैण्ड के समीप विवाह घर बनाना सुनिश्चित किया गया।

कार्यक्रम स्थल न पहुंचकर 6 किलोमीटर तक निकल गये पैदल

स्थान का चयन पार्षद और अध्यक्ष की सहमति से हुआ लेकिन सांसद बस स्टैण्ड पर विवाह घर बनने से नाराज हो गये और विवाह घर शिलान्यास कार्यक्रम स्थल पर न पहुंचकर करीब 6 किलोमीटर तक अपने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल निकल गये। इसकी जानकारी अध्यक्ष और पार्षदों को लगी तत्काल वह गाड़ियों से पहुंचे और उनको मनाने लगे लेकिन वह नहीं माने वहां से मोटर साईकिल से सर्किट हाउस वापिस आये लेकिन कार्यक्रम में शामिल न होते हुये निकल गये।

नहीं हुये कार्यक्रम में शामिल

स्थानीय बस स्टेण्ड के पास नगर परिषद द्वारा सांसद निधि से विवाह घर बनवाया जाना है। इस विवाह घर का शिलान्यास और भूमिपूजन करने पहुंचे सांसद वीरेन्द्र कुमार खटीक मौके पर पहुंचते ही आग बबूला हो उठे। जब उन्हें बताया गया कि बस स्टेण्ड पर विवाह घर बनाया जाना है तो वे यह सुनकर नाराज हो गए। चूंकि नगर में सिर्फ एक पार्क है इसलिए परिषद ने यहां विवाह घर बनाना उचित नहीं समझा।

सांसद डॉ. वीरेन्द्र कुमार खटीक सर्किट हाउस से पैदल निकले, सभी मान रहे थे कि वे कार्यक्रम स्थल जा रहे हैं लेकिन बस स्टेण्ड से गुजरते हुए करीब 6 किमी नौगांव की ओर पैदल निकल गए। कार्यक्रम स्थल की ओर नजर तक न डालना उनकी नाराजगी सिद्ध करती है। अध्यक्ष और पार्षद उन्हें मनाने निकले और काफी अनुनय विनय की तब वे वापस लौटे और मोटर साईकिल से सीधे सर्किट हाउस पहुंच गए। आनन-फानन में नगर परिषद में भूमिपूजन और शिलान्यास का कार्यक्रम किया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT