L&T मशीन पलटने से ऑपरेटर की मौत
L&T मशीन पलटने से ऑपरेटर की मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

छतरपुर: L&T मशीन पलटने से ऑपरेटर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Author : Deepika Pal

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच की कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही जिले के चंदला में L &T मशीन पलटने से ऑपरेटर की मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना छतरपुर जिले के चंदला शहर की है ,जहां आनंदेश्वर फूड एग्रो कंपनी द्वारा रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा था। उसी दौरान L &T मशीन पलटने से एक मशीन ऑपरेटर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, मध्य रात्रि में एलएनटी मशीन चलाते समय यह हादसा हो गया। वहीं बता दें कि, युवक हिनौता थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत हाथोंहा के मजरा क्योटरा का रहने वाला था। वहीं कम्पनी द्वारा निजी भूमि के ऊपर अवैध तरीके से काम चल रहा था।

पुलिस ने की जांच शुरू

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही गोयरा थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। साथ ही घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT