राजस्व निरीक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार
राजस्व निरीक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

रिश्वतखोरी का बढ़ता ग्राफ: राजस्व निरीक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ताजा मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का

  • राजस्व निरीक्षक 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

  • जमीन की तरबीन करने के लिए किसान बारेलाल से ली थी रिश्वत

  • बड़ामलहरा तहसील परिसर में लोकायुक्त की कार्यवाही

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है रिश्वतखोरी का दुष्चक्र! मानो तो सुरसा के मुँह की तरह बढ़ रहा है रिश्वतखोरी का खेल, ऐसा ही एक और ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है। छतरपुर में राजस्व निरीक्षक को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

क्या है मामला

रिश्वतखोरी का मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है। जानकारी के अनुसार छतरपुर में राजस्व निरीक्षक को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। राजस्व निरीक्षक का नाम हनुमान सिंह मरकाम है, जमीन की तरबीन करने के लिए किसान बारेलाल से रिश्वत ली थी। इस मामले में बड़ामलहरा तहसील परिसर में सागर लोकायुक्त की कार्यवाही।

इससे पहले भी मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के पास खेड़ीसावलीगढ़ में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का मामला सामने आया था, लोकायुक्त पुलिस भोपाल की टीम ने खेड़ीसावलीगढ़ के बिजली वितरण केंद्र पर कंपनी के जूनियर इंजीनियर केके गुप्ता को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT