श्रीराम फायनेंस का यार्ड किया सील
श्रीराम फायनेंस का यार्ड किया सील Afsar Khan
मध्य प्रदेश

RTO ने श्रीराम फायनेंस का यार्ड किया सील

Author : Afsar Khan

हाइलाइट्स :

  • परिवहन विभाग की बड़ी कार्यवाही

  • श्रीराम फायनेंस का यार्ड किया सील

  • बकाया टैक्स व अपंजीकृत वाहन मिलने पर की कार्यवाही

  • माफियाओं पर कार्यवाहियां लगातार जारी

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी आशुतोष भदौरिया ने बड़ी कार्यवाही करते हुए श्रीराम फाइनेंस कंपनी के यार्ड को सील कर दिया। जांच के दौरान पाया गया कि कई वाहनों पर टैक्स बकाया होने के साथ ही यार्ड पर अपंजीकृत वाहन भी खड़े हुए थे, जिसके चलते क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी के द्वारा कार्यवाही की गई।

मिला वाहनों का जमावड़ा :

रीवा रोड पर स्थित श्रीराम फाइनेंस कंपनी के यार्ड में छोटे-बड़े कई वाहन खड़े पाये गये। जिनमें से कई वाहन परिवहन विभाग से अपंजीकृत मिले और कई वाहनों पर विभाग का टैक्स भी बकाया मिला, जिसके चलते सील कर दिया गया।

62 हजार का राजस्व :

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने एमपी-18-एच-0521 वाहन पर 3 लाख 36 हजार रूपए टैक्स बकाया होने पर वाहन को जप्त करते हुए शासकीय अभिरक्षा में खड़ा कराया गया है। इसके अलावा 27 वाहनों से 62 हजार रूपए समन शुल्क वसूल किया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी आशुतोष भदौरिया ने बताया कि परिवहन माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही जारी रहेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT