Chhatarpur: बाइक को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर
Chhatarpur: बाइक को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

Chhatarpur: बाइक को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, दुर्घटना में 3 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच प्रदेश में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सड़क हादसा (Road Accident) हुआ, इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की माैत हो गई है।

छतरपुर में ट्रक ने बाइक पर जा रहे 3 लोगों को कुचला :

मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बिजावर अनुभाग के तहत दमोतीपुरा तिग्गड्डा के पास रविवार रात ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने से बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक

जमुनिया पुरवा थाना पीपट के तीन युवक (रवि पिता जीवन कुशवाह, हरचरण पिता बंदी कुशवाह, अशोक पिता मोहन कुशवाह) बाइक से रविवार रात किसी काम से जा रहे थे, जब वे दमौतीपुरा के तिगड्डा के पास पहुंचे तो ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया, घटना के बाद बाइक को कुचलने वाले ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया है, हालांकि ड्रायवर भागने में सफल हो गया। पुलिस ड्रायवर को भी तलाश रही है।

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना का कहर जारी

मध्यप्रदेश में लगातार सड़क हादसों के कहर से सड़कें लाल हो रही हैं, ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

ये भी पढ़े:- ग्वालियर में यात्री बस पलटने से तीन की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT