बदमाशों ने चलाई गोली
बदमाशों ने चलाई गोली Subodh Tripathi
मध्य प्रदेश

छतरपुर: नकाबपोश बदमाशों ने चलाई गोली, महिला को लगी

Subodh Tripathi

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के मातगुवां थाना क्षेत्र के ग्राम रगौली में दिन दहाड़े एक लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। यहां तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे एक कियोस्क संचालक पर पहले फायरिंग की गई। उक्त फायरिंग से कियोस्क संचालक तो बच गया लेकिन यह गोली एक अन्य महिला को जा लगी जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

दिनदहाड़े एक लाख रुपए की लूट

वहीं नकाबपोश बदमाश कियोस्क सेंटर संचालक के पास मौजूद एक लाख रुपए का बैग छीनकर मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी संबंधित थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर मामले की विवेचना में जुट गई है। घायल महिला को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इन दिनों पूरे जिले में लूट, चोरी और फायरिंग की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं और पुलिस के आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से आम जनता में दहशत का महौल बना हुआ है और वे अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है। अब देखना यह है कि पुलिस का यह दावा कितना सही है और कब तक आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर पाती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT